Sandhya TV

4:16:57 PM
Trending Now

पाकिस्तानी महिला ने मोदी और योगी से मदद मांगी,कहा यहा मुझे काफी मान-समान मिल रहा है..

पाकिस्तानी महिला ने मोदी और योगी से मदद मांगी

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन को जमानत मिलने के बाद शनिवार को जेल से रिहा कर दिया गया हैं. दोनों जेल से सीधे ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा पहुंचे. महिला और उसके चारों बच्चे सचिन के घर में रुके हैं. दूसरी ओर, सीमा हैदर ने भारत और यहां के लोगों की जमकर तारीफ की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सचिन के साथ ही रहने देने के लिए मदद मांगी.

पबजी खेल से संपर्क में आने वाले 22 वर्षीय सचिन और 30 वर्ष की सीमा हैदर को रबूपुरा कोतवाली पुलिस ने चार जुलाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. सचिन के पिता नेत्रपाल को भी गिरफ्तार किया गया था. पता न बदलने और देश न छोड़ने की शर्त पर अदालत ने सभी को जमानत पर रिहा कर दिया. उनके रबूपुर पहुंचने के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. मीडिया का भी दिन भर जमावड़ा लगा रहा. पाकिस्तानी महिला ने कहा कि यहां के लोग बहुत अच्छे हैं. उसे यहाँ काफी मान सम्मान मिल रहा है. सीमा ने पाकिस्तान से भारत आने की पूरी कहानी भी बताई. सचिन ने भी कहा कि वह सीमा के साथ ही रहना चाहते हैं.हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार शादी हो जाने के बाद बच्चों को स्कूल भेजेंगे.

हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार सीमा हैदर ने साड़ी पहनी, मांग में सिंदूर लगाया

सीमा हैदर ने बताया कि उसने हिंदू धर्म अपना लिया है. मीडिया से बातचीत के वक्त सीमा ने साड़ी पहनी हुई थी और मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ था. सीमा हैदर ने बताया कि वह गंगा स्नान करने जाएगी और फिर से सचिन के साथ हिंदू रिवाजों के अनुसार शादी करेगी. हालांकि वह एक बार नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर चुकी हैं.

पाकिस्तान में मुझे गोली से मार दिया जायेगा

सीमा हैदर ने कहा कि वह पाकिस्तान नहीं लौटना चाहती. सचिन से शादी कर हमेशा के लिए यहीं रहना चाहती है. वह सचिन से बहुत प्यार करती है. महिला ने कहा कि अगर वह पाकिस्तान लौटी तो वहां लोग उसे पत्थर से मारेंगे. उसका भाई उसे गोली से मार देगा.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Need Help?